-->

खबर भेजनें के लिए whatsapp पर संपर्क करें

अपने शहर की खबर भेजें हम करेंगे प्रकाशित Website के माध्यम से प्रचार करने हेतु भी संपर्क करें व्हाट्सप्प धर्मेंद्र सिकरवार 9074725053 / 7999523921

Click Here 👇👇👇

Click Here 👇👇👇
अभी अपना होटल , ट्रैन टिकट, बस टिकट, हॉलिडे पैकेज बुक करें
मुरैना-- महुआ पुलिस द्वारा अपराधियों पर तत्परता से की गई कार्यवाही - पुलिस अधीक्षक

मुरैना-- महुआ पुलिस द्वारा अपराधियों पर तत्परता से की गई कार्यवाही - पुलिस अधीक्षक



मुरैना -- विगत दिवस मुरैना जिले के थाना महुआ क्षेत्रान्तर्गत दलित की मारपीट की घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल की पुलिस प्रशासन को जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक  शैलेन्द्र सिंह चौहान ने वीडियो का अवलोकन करने के उपरांत तत्काल थाना महुआ के एसआई को अपराधियों पर तत्परता से कार्यवाही करने के निर्देश दिये। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 13 दिसंबर 2023 को शाम पुलिस थाना महुआ ने विवेचना में पाया कि विवेक शर्मा और व उसके साथी पुरानी रंजिश पर गौहट्टी वाले तालाब ग्राम कसमड़ा से अभिषेक सखवार, संजय सखवार, पंकज किरार व रोहित सखवार को जबरदस्ती अपनी स्कोर्पियो गाड़ी में बैठा कर ले गये।
घटना के संबंध में थाना प्रभारी महुआ उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र मालवीय पुलिस बल के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और  आरोपियों की घेराबंदी की, जिस पर आरोपीगण सभी लोगों को रानपुर चौराहा पर छोड़कर भाग गये। तब पुलिस द्वारा पीड़ितो को पुलिस थाना लेकर आये। चारों से बारीकी से पूछताछ कर फरियादी अभिषेक के बताये अनुसार थाना महुआ पर अपराध क्रमांक -170/23 धारा 363, 294, 323, 506, 34 भादवि व एस.सी./एस.टी. एक्ट की धारा 3(1)(द), 3(1)(ध). 3(2)(अं) के अंतर्गत पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया। 
पुलिस द्वारा प्रकरण को गम्भीरता लेकर तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गई। 14 दिसंबर को आरोपी विवेक शर्मा, विशाल शर्मा, पबन खुरासिया, जीतू गुधेनिया निवासीगण अम्बाह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे कार्यवाही पुलिस कर रही है। 

0 Response to "मुरैना-- महुआ पुलिस द्वारा अपराधियों पर तत्परता से की गई कार्यवाही - पुलिस अधीक्षक"

Post a Comment

Slider Post

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
MORENA UPDATE WHATSAPP GROUP