-->

खबर भेजनें के लिए whatsapp पर संपर्क करें

अपने शहर की खबर भेजें हम करेंगे प्रकाशित Website के माध्यम से प्रचार करने हेतु भी संपर्क करें व्हाट्सप्प धर्मेंद्र सिकरवार 9074725053 / 7999523921

Click Here 👇👇👇

Click Here 👇👇👇
अभी अपना होटल , ट्रैन टिकट, बस टिकट, हॉलिडे पैकेज बुक करें
GWALIOR - कलाकारों के बीच बैजाताल पहुंचे कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह

GWALIOR - कलाकारों के बीच बैजाताल पहुंचे कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह

 



डा०वासंती जोशी (बक्षी) की स्मृति में आयोजित रंगोत्सव के तीसरे दिन आज मुंबई,कोल्हापुर, ग्वालियर सहित विभिन्न स्थानों से आए कलाकारों ने बैजाताल पर अपनी-अपनी पसंद के अनुसार चयनित स्थान पर बैठकर पेंटिंग्स बनाई। अधिकतर कलाकारों ने लैंडस्केप, कंपोजिशन तथा कुछ ने अमूर्त और एक कलाकार ने कैलीग्राफी का कमाल दिखाया। इन बीस कलाकारों के साथ-साथ कुछ छात्र कलाकारों ने भी पेंटिंग्स के अपने जौहर दिखाए। नगर के कला प्रेमी और बहुत से नागरिक भी इस अवसर पर कलाकारों को काम करते देख आनंदित हो रहे थे। इस कला समागम में जिला कलेक्टर ग्वालियर श्री अक्षय कुमार सिंह भी परदेसी कलाकारों से मिलने बैजाताल आ गए।
कलेक्टर श्री सिंह ने कलाकारों से मिलकर उनका अभिनंदन किया व उनके कला कर्म की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। उन्होंने कलाकारों को ग्वालियर लाने के लिए प्रोफेसर डॉक्टर श्रीमती वासंती जोशी (बक्षी) कला एवं सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष श्री प्रमोद जोशी को भी बधाई दी। श्री सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम होते रहने चाहिए और ग्वालियर के कलाकारों को भी बाहर जाना चाहिए।
ग्वालियर की समृद्ध पुरा संपदा का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि विशेषकर हमारा संगीत और कला ही समाज की स्थाई धरोहर है। श्री सिंह काफी समय तक कलाकारों के साथ रहे और उनके साथ चित्र भी उतरवाए।


0 Response to "GWALIOR - कलाकारों के बीच बैजाताल पहुंचे कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह "

Post a Comment

Slider Post

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
MORENA UPDATE WHATSAPP GROUP