गृहमंत्री अमित शाह का MP दौरा: 1 अक्टूबर को आएंगे भोपाल, बीजेपी कार्यालय में लेंगे बैठक, चुनावी रणनीति और कामकाज पर करेंगे चर्चा

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का एमपी में चुनावी दौरा होने वाला है। 1 अक्टूबर को अमित शाह राजधानी भोपाल आएंगे। यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में करीब 3 घंटे तक बैठक लेंगे। जिसमें चुनावी रणनीति और संगठन के कामकाज पर चर्चा करेंगे।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे लगातार बन रहे हैं, तो वहीं अमित शाह भी एमपी में अपनी पकड़ मजबूत करते जा रहे है। एमपी में भाजपा को जीत दिलाने के लिए अमित शाह ने खुद कमान संभाल रखी है। इसी सिलसिले में एक बार फिर वे भोपाल आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अगले महीने अक्टूबर में 1 तारीख को अमित शाह भोपाल आएंगे। इस दौरे को लेकर प्रदेश संगठन व्यवस्थाओं में जुट गया है। अमित शाह भोपाल में कई संगठनात्मक बैठको में भाग लेंगे। वहीं भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी होने पर विधानसभाओं से आया फीडबैक भी लेंगे।

जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह सुबह 11:30 बजे भोपाल पहुचेंगे। यहां वे करीब तीन घंटे रुकेंगे। इस दौरान वे पार्टी कार्यालय में ही अलग अलग बैठके लेंगे। इनमें शाह के साथ ही पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। आचार संहिता लगने के पहले हो रहे शाह के इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
MORENA UPDATE WHATSAPP GROUP